Dosti Happy new year shayari dard bhari happy new year 2020 shayari in hindi collection .

ऐ खुदा। मेरे दोस्त को दुनिया का सारा प्यार देना।
नववर्ष की मधुरिम पर्व पर,
 खुशियों को उसे उपहार देना॥

Ye khuda mere dost ko dunia ka sara pyar dena
Navvarsh ki madhuram parv par
Khusiyo ko use uphar dena

नववर्ष की ये दुआ है दोस्त,
न दिल कभी उ्दास रहे.
उज्जवल भविष्य आपका हो,
प्यार का अहसास सहे।

Navvarsh ki yeah dua hai dost
Na dil kabhi udaas rahe
Ujjawal bhavisya aapka ho
Pyar ka ahsaas sahe

Dosti dard bhari Happy New year shayari collections
New Year Shayari 

दुआ हैं नववर्ष की, ए मेरे दोस्त,
न दोस्ती में कभी दरार रहे।
रहो नजरों से दूर कितना,
पर दिल में हमेशा प्यार रहे।

Dua hai navvarsh ki ye mere dost
Na dosti mein kabhi darar rahe
Raho najro se dur kitna
Par dil mein hameaha pyar rahe


मेरे हमदम मेरे दोस्त',
जीवन में सदा बहार आये।
नववर्ष तुम्हें मुबारक,
जीवन में प्यार ही प्यार आये ॥

Mere hamdam mere dost
Jivan mein sada bahar aaye
Navvarsh tumhe Mubarak
Jivan mein pyar hi pyar aaye


तेरी दोस्ती के हम दीवाने हो गये,
तुझे अपना बनाते-बनाते बेगाने हो गये।
भेज दो ग्रीटिंग नये साल पर दोस्त,
ग्रीटिंग मिले हुए कई जमाने हो गये॥

सपने थे सपनों के आप साहिल हुए
न जाने कैसे हम आपकी दोस्ती के काबिल हुए।
कर्जदार रहेंगे इस नये साल के हम,
जब आप हमारी जिंदगी में शामिल हुए।

मिल जाती है कितनों को खुशी।
मिट जाते हैं कितनों के गम ।
ग्रीटिंग इसलिये भेजते हैं हम।
ताकि मेरी याद न हो दिल में कम ॥

भूलते नहीं आपको यह कैसे बतायेंगे।
आपकी अहमियत क्या है ये कैसे समझायेंगे।
सारे जहाँ से अच्छा है दोस्त ये रिश्ता मेरा।
इस छोटे से ग्रीटिंग में हम कैसे लिख पायेंग


एक दुआ मांगते हैं अपने भगवान से,
चाहते हैं खुशी आपकी पूरे अरमाने से।
सारी हसरतें पूरी हो यार आपकी,
आप नया साल मनाये पूरे अरमान से ॥।