Recent Posts

New Year Shayari Love new year shayari in hindi 2020 collection

New Year Shayari : love happy new year shayari new year shayari 2020 in hindi new year shayari 2020 new year shayari hindi new year shayari in english new year shayari 2020 funny new year shayari 2020 download new year sms in hindi new year shayari in Hindi new year sad shayari in hindi new year shayari 2020 in Hindi.
                       
नयी साल की शायरी
नया साल मुबारक हो
नये साल की हार्दिक शुभकामनाएँ


New Year Shayari Love new year shayari in hindi 2020 collection
New Year Shayari 

रात में फिर से सुरूर हो जाएगा,
सूरज भी रोशनी के साथ आ गया।
ये सुबह का माहौल, सभी को भा गया,
और तुमने आँखें खोली, ग्रीटिंग मेरा आ गया !।

Raat mein phir se surur ho jaye
Suraj bhi roshni ke saath aa gaya
Ye subah ka mahaul sabhi ko bha gaya 
Aur tumne kholi greeting mera aa gaya

New Year Shayari Love new year shayari in hindi 2020 collection
New Year Shayari 

शिकवा भी होगा हमसे, शिकायत भी होगी हमसे,
पर दोस्तों से गिला नहीं करते॥
हम अच्छे नहीं बुरे ही सही, तुम्हें नया साल मुबारक हो,
पर हम जैसे दोस्त मिला नहीं करते।।

Shikva bhi hoga humse sikayat bhi hogi humse
Par dosto se gila nahi karte
Ham ache nahi bure hi sahi tumhe naya saal Mubarak ho
Par ham jaise dost mila nahi karte

Dosti Happy New Year Shayari in Hindi 

New Year Shayari Love new year shayari in hindi 2020 collection
New Year Shayari 

प्यार की गलियों में कोई गम न हो,
हमारा प्रेम कभी दोस्त कम न हो ।
ये दुआ है नये साल का कि तुम खुश रहो,
तुम्हें कभी कोई दोस्त गम न हो।।

Pyar ki galiyo mein koi gam n ho
Hamara prem kabhi dost kam n ho
Ye dua hai naye saal ka ki tum khush raho
Tumhe kabhi koi dost gam n ho

साथ रहते-रहते यूं ही वक्त गुजर जाएगा,
दूर होने के बाद कौन किसे याद आयेगा।
 ले लो ग्रीटिंग मेरा इस नये साल पर,
कल का क्या पता वक्त कहाँ ले जायेगा।

Saath rahte rahte yu hi vaqt gujar jayega
Dur hone ke baad kaun kise yaad aayega
Le Lo greeting mera es naye saal par
Kal ka kya pata vaqt kaha le jayega

New Year Shayari Love new year shayari in hindi 2020 collection
New Year Shayari 

जिनका दीदार किया है आज तक मैंने,
उनको भी मुझसे थोड़ा सा प्यार हो जाये।
नये साल पर यही विनती किया मैंने.
उजवल सनम का संसार हो जाये ।

Jinka didaar kiya hai aaj tak miane
Unko bhi mujhse thoda sa pyar ho jaye
Naye saal par yahi vinti kiya maine
Ujval sanam ka sansaar ho jaye 

उस पार ही सहीं किनारा तो है,
टिमटिमाता ही सही सितारा तो है।
हो जाती है ग्रीटिंग से तसल्ली,
दूर ही सही, कोई हमारा तो है।



इल्तजा है खुदा से मेरी बस इतनी
कभी अश्क न आए आँखों में जानम।
चाहत है मुस्कराती रहो नववर्ष पर,
झोली खुशियों से भर जाये तुम्हारी ये जानम।॥

कभी जब तन्हा होता हूँ,
दिलको तेरी याद सताती है।
देखता हूँ जब मैं ग्रीटिंग तुम्हारा,
उसमें सूरत तुम्हारी ही नजर आती है।

रास्ता उन्हें मोहब्बत का दिखाने को,
खुशी से हमने दिल जलाया अपना।
ग्रीटिंग लिखा खून से वफा बढ़ाने के लिए,
जिस्म से हमने लहू बहाया अपना॥

New Year Shayari Love new year shayari in hindi 2020 collection
New Year Shayari 

जान तुम हो हमारी, हम जान हैं तुम्हारी,
कौन पहचानेगा तुम्हें हम पहचान हैं तुम्हारी।
नववर्ष मुबारक हर खुशियां हैं साथ तुम्हारे,
वैसे ही तुम्हारे बिना जिन्दगी वीरान है हमारी ।

Jaan tum ho hamari hum jaan hai tumhari
Kaun pahchanega tumhe hum pahchan hai tumhari
Navvarsh mubarak har khusiya hai sath tumhare
Vaise hi tumhare bina jindagi viran hai hamari


तकदीर का गम दुनियाँ का सितम,
हर हाल में सहना पड़ता है।
नववर्ष आते ही तड़फते दिल को,
ग्रीटिंग लिखना पड़ता है।

Love New year shayari in hindi 2020


सोने की कदर सुनार जानता हूँ,
हीरों की कदर जानता है जौहरी।
जो भूल हुई हो हमसे बीते साल में,
उस हर खता ही माँगता हूँ सारी ॥।

नया साल आया है इन्तिजार के बाद,
करार दिल को आएगा, तेरे दीदार के बाद।
दिल में एक तूफान उठा है जानेमन,
शांत होगा इश्क के इजहार के बाद॥

भले ही न कोई मुलाकात याद रखना
न कोई की हुई बात याद रखना।
विनती है हमारी आपसे बस इतनी,
नये साल पे भेजी ये सौगात याद रखना। ॥


ग्रीटिंग का जवाब दिया तुमने,
हमारे लिए इतना ही काफी है।
जब कोई गलती हुई नहीं तुमसे,
तो किस बात की मांगी माफी है।।

ग्रीटिंग को ग्रीटिंग न समझकर,
हमारा भेजा एक तार समझिए।
चाहे हमने नफरत से ही लिखा है,
इसे फिर भी मेरा प्यार समझिए।

यह कागज नहीं,
मेरे दिल पन्ना है।
ग्रीटिंग कबूल कर लो,
यही मेरी तमन्ना है।

सनम तुम रहो आबाद दुनियां में,
दुआएं दिल से देता हूँ।
नये साल के आने पर मैं मुवारकबाद देता हूँ।

किसी को दिल मुबारक,
किसी को जान मुबारक हो।
राजाजी मेरी तरफ से,
 नया साल तुमको मुबारक हो॥



भेजता हू ग्रीटिंग कार्ड,
जाते लेना हाथ में।
पहले मुझको याद करना,
 ग्रीटिंग पढ़ना बाद में॥

भेजता हूं ग्रीटिंग कार्ड पाते ही गले लगा लेना।
अगर न मंजूर हो तो,
पैरों तले दबा लेना।

न निभाना था साथ तो दिलों को मिलायी न होती।
ग्रीटिंग कार्ड भेजकर,
मोहब्बत को बढ़ाई न होती

ग्रीटिंग भेजता हूं आपको छुपाकर किताब में।
बेचैन रहेगा दिल मेरा इसके जवाब मे ।
भेजा नहीं आपने मेरे ग्रीटिंग का जवाब।
खता क्या हुई मेरी बता देते जनाब।।

मोहब्बत करने वाले साथ में तकदीर रखते हैं।
कलेजे से लगाकर यार की हम ग्रीटिंग रखते हैं ॥

ऐ ग्रीटिंग पढ़ने वाली लड़की,
जरा मुस्करा के पढ़ना।
मैं तुमको याद करता हूँ,
 तुम हमको याद रखना॥

जिन्दगी गुजार दूंगा ए सनम तरे इंतजार में।
ग्रीटिंग कार्ड भेजता हू बस तुम्हारे प्यार में।

अजीब लगती है शाम कभी-कभी,
जिन्दगी लगती है, बेजान कभी-कभी!
समझ आये तो लिख देना ग्रीटिंग में,
क्यों करती है तेरी याद परेशान कभी-कभी

हालाते दिल कुछ इस तरह हमारा है,
याद तुम्हें दिल में सौ बार किया करने है
जब न आये कभी ग्रीटिंग कार्ड आपका,
पुराना ग्रीटिंग कार्ड ही पढ़ लिया करते हैं।

हवाओं के हाथ एक अरमान भेजा है,
रोशनी के जरिये इक पैगाम भेजा है।
फुरसत मिले तो कबूल कर लेना मेरी जान,
राजा जी ने नये साल का सलाम भेजा है ॥

बादल गरजा पर बरसात न आयी,
दिल धड़का मगर आवाज न आयी।
बिना हिचकी के गुजर गया नये साल का दिन,
क्या इक पल के लिए हमारी याद न आयी॥

गमो की धूप में कभी जाना न पड़े,
आपकी पलकों को कभी भीगना न पड़े।
नये साल की दुआ है मां दुर्गे से मेरी,
किसी के सामने, कभी सिर झुकाना न पड़े।॥

आपने हर साल हमसे उम्मीद लगा रखी है,
अपने दिल में आस की किरण जगा रखी है।
हर साल तुमको मैं भेजू कैसे ग्रीटिंग,
क्या हमने ग्रीटिंग की फैक्ट्री लगा रखी है॥

जनवरी जान से प्यारी मोहवत के साज खिलते हैं।
एक लेटर के सहारे,
 मोहब्बत के राज खुलते हैं

ग्रीटिंग नहीं मेरे दिल का पना है। ।
लेटर कबूल कर लो. यह मेरी तमन्ता है।

श्रीकृष्णा आता है प्रत्येक रविवार को।
नववर्ष मुबारक पूरे परिवार को

नववर्ष का नया तराना,
ग्रीटिंग पढ़कर भूल न जाना।
जल्दी से एक ग्रीटिंग दे दो नहीं चलेगा कोई बहाना।।

राजा परदेश जाके,
 हमको भूल गये हो तुम।
भेजती हूं ग्रीटिंग कार्ड,
क्यों हमसे दूर गये हो तुम।

मैं तुम्हारे ग्रीटिंग का इंतजार किया करती हू
न रूलाओ कि तुमसे प्यार किया करती हैँ।

रहता हूँ दूर फिर भी तुम मेरे दिल के करीब हो।
जनवरी जान से प्यारी,
 तुम मेरे महवूब हो ॥

इस ग्रीटिंग को खोलना जरा देखभाल के।
इस ग्रीटिंग में रखा है,
अपना दिल निकाल के ॥

दिल में तुम्हें पाने की हसरत लगाये बैठे हैं।
ग्रीटिंग के इंतजार में पलकें विछायें बैठे हैं॥

Post a Comment

0 Comments