Recent Posts

Love Happy New Year Shayari in Hindi love shayari collections


चांद चमकता हैं रातो में तो चांदनी रात होती हैं|
ग्रीटिंग कार्ड के सहरे दिल की बात होती है|

चूम लू उन हाथों को इतना खुंदर जो लिख दिया।
ग्रीटिंग के सादे कागज पर अपना दिल जो रख दिया ॥

ग्रीटिंग की संभाल कर रखना कभी मोड़ना नहीं।
गर तूफान भी आये जीवन में तो साथ छड़ना नहीं

नयवर्ष का यै ग्रीटिंग कार्ड स्वीकार कीजिए।
सुरज की किरणों के साथ मेरा नमस्कार लीजिए ॥

नया वर्ष तुम्हें नयी दिशा दे,
हर दिन नया तुम्हारा हो,
चांद, सितारे, सुरज और उज्जवल भविष्य तुम्हारा हो

सब रंगों में सब ढंगों में,
हम तो सब हालों में खुश हैं।
तुम्हें मुवारक स्वर्णपत्र में,
हम तो मिट्टी के प्यालों में खुश हैं।

फूलों की बहार मुवारक हो,
गुलशन की गुलजार मुवारक हौ।
देता हूं दुआ दिल से तुझको,
तेरा नया साल मुवारक हो।

इस दिले नादान की खबर लिया करो
जयाब मेरे ग्रीटिंग का जल्दी दिया करो



नये साल का यह तोहफा मरा कर लेना कबूल
जीवन आपका महकता रहे जैसे गुलाब का फूल

चांदनी में ढली हर रात हो,
दिल हंसते हुए गुजर जायें।
नये साल की नव खुशियों से दामन आपका भर जाये।

दिल ने मजूबर किया मेरा क्या कमूर।
नये साल के अवसर पर याद रखना जरूर।

 नया साल मुबारक हो,
खुशियां तुम मना लेना।
ग्रीटिंग पढ़ने से पहले,
 इसे सीने से लगा लेना |

नये साल की यही कामना,
 हर खुशियां आपको मिल जाये।
हम काँटों पे निभा लेंगे,
आपका जीवन खुशियों से भर जाये।

दिल की बातों को खतों में लिखा करो
ऐसे न सही पर सपनों में दिखा करो।


भेजता हूं ग्रीटिंग कार्ड हे रेखा तेरे नाम को।
चूमता हूं अपना हाथ लिखकर तेरे नाम को।

भेजा है ग्रीटिंग कार्ड,
 बस ग्रीटिंग कार्ड चाहिए
बदले में न मेरे राजा मोटर कार खाहिए।

नववर्ष के मधुरिम पर्व पर,
 ये मेरा तुझे उपहार है।
कुछ कहना है साली जी, 
वो मेरे दिल का प्यार है।

 ग्रीटिंग के जवाब का हम इतजार करेंगे।
मरते दम तक साली साहिवा तुमको प्यार करेंगे।


ग्रीटिंग है हमारा प्यार भरा,
 इसे दिल में सजा के रखना।
याद हमारी जब आये साली जी याद हमको करके पढ़ना ॥

नववर्ष के अवसर पर साली जी,
खुशियां तुम्हें हजार मिले।
जिस लक्ष्य पर तुम्हारे कदम रहे,
सफलताओं का हार मिले॥



दिल की कलम से प्यार से ग्रीटिंग लिखते हैं सनम।
कह न सके जो जुबा से वो मोहब्बत लिखते हैं हम॥


नववर्ष की आशाओं से महके, 
आपका परिवार सदा ।
सफलता तुम्हारे कदम

महफूज हिफाजत रहो सदा, 
गम की परछाइयों से।
नया साल मुबारक हो साजन, 
दिल की गहराईयों से॥

चन्दा की चाँदनी, सूरज की रोशनी चमके तेरे जीवन में।
साजन इस नये साल में,
 चमको जग के उपवन में ॥

चमन-उपवन गुलशन में तेरे फूलों का गुलजार रहे।
नमन वंदन राजाजी तुमको,
 नये साल में प्यार रहे ॥

भेज रहा हूं ग्रीटिंग, 
भाभी जी करना कबूल।
नववर्ष की खुशी में मत जाना देवर को भूल ॥



फूल आता है बाग में काटे साथ देते है।
नववर्ष पर भाभी जी मुबारकबाद देते हैं।

प्यार की सौगात रहे मेरी भाभी के दामन में।
नववर्ष मुवारक हो भाभी जी, 
न गम आये जीवन में ॥

चित्रकार आता है सुपरहिट गानों के साथ
नववर्ष मुवारक भाभी जी शुभकामनाओं के साथ ॥

नववर्ष की बेला पर,
 मेरी भाभी जी ये उप्हार रहे।
मैरी भाभी के आंचल में सदैव प्यार ही प्यार गहे। ।

मेरी भाभी जी नववर्ष मुबारक तुम्हें हम कहते हैं।
भइया का सदा प्यार रहे,
 बस यही कामना रखते हैं।

नववर्ष आये भाभी जी नयी बहारे बनकर।
आप सदा महकें भाभी जी फिल्मी सितारे बनकर


नये वर्ष की शुभकामना, 
साल नया सुखदायीं हो।
मेरी प्यारी भाभी जी को, 
नये साल की बधाई हो।



नववर्ष मुवारक साली जी,
 इस दीवाने की ओर से।
तुम्हें दुनियां का हर प्यार मिले जमाने की ओर से।

सफलता तुम्हारे कदम चूमेगी, 
उन्नति होगी चरणों में।
ये साल मुबारक साली जी, 
रहती हो तुम धड़कनी में ॥

नजर किधर है साली साहिवा, 
हम पर थोड़ा सा ध्यान दो।
नववर्ष के शुभ अवसर पर, 
मोहब्बत का हमें वरदान दो ॥


गुल खिले गुलशन खिले और खुले गुलदस्ते।
ग्रटिंग पढ़ने बालों को बारम्बार मेरी नमस्ते।


नववर्ष का तोहफा स्वीकार कौजिए।
सुरज की किरणों के साथ नमस्कार लीजिए।

सब रंगों से सब ढंगों से नया साल ये बड़ा प्यारा हो।
चाँद सितारे सूरज जैसा उज्जवल भविष्य तुम्हारा हो ।

गुलाब सी महकती रहे जिन्दगी तुम्हारी।
यही शुभ कामनायें हैं तुम्हारे लिए हमारी
गम के बादल हटे, मिले खुशियां तुम्हें।
नये साल की यही शुभकामना है हमारी।

मेरे ख्वाबों को जैसे कोई मुकाम मिल गंया।
जिन्दगी को जैसे सुबह और शाम मिल गया।
 जगी दिल में फिर इक चाहत की किरण।
नये साल का ग्रीटिंग डाक से मेरे नाम मिला।

गर्मों से भरी पड़ी अपनी जिन्दगानी।
टूटे हुए अफसानों से बनी अपनी कहानी
रख लो यह ग्रीटिंग, तुम दिल के पास ।
बस यही मेरे प्यार की अंतिम निशानी ।



ग्रीटिर जो भेजा है तुम्हें नये साल का
पयार से भरा ये मेरे दिल का पैगाम है।
रखना जिगर में तुम इसे संभाल कर।
इसमें बंद मुहबत सिर्फ़ आपके नम है

नये वर्ष की ये दुआ है तुमें हर खूशी नसीब हो।
भले गम ही गम मुझे नसीब हो।
तुम क्यों न बन सकी मँजिल हमारी।
राजा वस तेरी याद दिल के करीब हो

ऐ जान तू है मस्त मस्त रूप सेरा मन्ताना,
मैं प्यासा हू प्रेम का ये दिल तेरा दीवाना।
नववर्ष तुम्हें मुबारक हो राजा जी की ओर से
तेरे पीछेे पीछेे चले ये नया जमाना ।॥।


कहता है दिल बार-बार, 'हम तुम्हारे हैं सनम',
कितने दूर कितने पास न प्रेम होगा कम ।
नववर्ष की मुबारकबाद लिखता हूं, इस कार्ड में.
तेरी 'खुशी' की कामना दिन रात करेंगे 'हम'।

ग्रीटिंग तुम्हें भेजा है जो नये साल का,
लव' से भरा ये पैगाम मेरे, दिल का है।
रखना जिगर में इसे तुम संभालकर,
इसमें कैद मोहब्बत आपके नाम है।।


हम आपके हैं कौन', 'सनम' बस इतना बता देना।
ग्रीटिंग पढ़ने से पहले 'स्मिता' थोड़ा मुस्करा देना ॥

तुम लाजवाब, खूबसूरत और महकती गुलाब हो।
नववर्ष तुम्हें मुबारक बस इतना सा ख्वाब हो॥

दिल में तेरा 'प्यार' इन आंखों में तेरा इंतिजार है।
नववर्ष तुम्हें मुबारक 'जानम' दिल से कहो ना प्यार है ॥


जवाब हम देंगे तेरे ग्रीटिंग का
जो 'छोटी सी लब स्टोरी 'है।
जीवन के इस कठिन'सफर' में
तेरा साथ बहुत जरूरी है।

ऐ खुदा! आरजू है तुमसे, 
हम पर एक अहसान कर दो।
नववर्ष की सारी खुशियां मेरे साजन के नाम कर दो ॥

नये वर्ष की बस यही कामना न कांटे हो तेरी राहों में।
चांद-सितारे, सूरज सारा जहां हो तेरी बांहों में ॥

रूप तेरा मस्ताना जानम दिल तेरा दिवाना।
नववर्ष की बस यही कामना, 
तेरे पीछे चले जमाना ॥

Post a Comment

0 Comments