Happy New Year Shayari happy new year shayari 2020 happy new year shayari in hindi happy new year shayari 2020 in Hindi romantic happy new year shayari. नयी साल की शायरी हिंदी में.
Happy New Year Shayari नये साल की शायरी collection
Happy New Year Shayari 

चोरी-चोरी जा रहा है ग्रीटिंग साजन तुम्हारे हाथों में।
तेरी याद मुझे बहुत सताए,
सोते वक्त रातों में ॥।

Chori chori ja raha hai greeting tere hatho mein
Teri yaad mujhe bhut sataye
Sote waqt raato mein


हम आपके दिल में रहते हैं,
सिर्फ तुम दिल की रानी हो।
नववर्ष तुम्हें दिल से मुबारक,
सिर्फ तुम मेरी जिन्दगानी हो॥।

क्या कहना गेरी जान तुम्हारा,
दिल में बसा है प्यार तुम्हारा
नूतन नववर्ष की कामनाओं से,
सजा रहे संसार तुम्हारा ।

नये वर्ष की यही कामना,
 रखते हैं हम अपने मन में।
मोहब्बत की बरसात रहें
 राजाजी के जीवन में ॥

मेरे दिल की पुकार हो तुम,
चौदवही की चांद हो तुम।
तुम्हें क्या लिखें ग्रीटिंग में हम,
दिल धड़कन और जान हो तुम ।॥

बस इतना सा ख्वाब है नये साल का
खुश रहे परिवार हमारा ॥
 आपका गुलशन खुशी से महके,
प्रेम भरा संसार रहे तुम्हारा।

नववर्ष तुम्हें मुबारक हो,
लगती हो हमें करीना सी तुप।
माधुरी सी तुम प्यारी हो,
मेरी हो जिन्दगानी तुम॥


मेरे दिल में रहती हो तुम,
आंखों की नूर ही तुम।
नववर्ष तुम्हें मुबारक हो,
करिश्मा कपूर हो तुम ॥

माथे पर चमकती बिन्दिया हों,
हाथों में खनकता कंगन।
नववर्ष मुबारक हो मेरी जानम,
तुम हो रवीना टंडन

नये साल का स्वागत है,
बीते साल का बाय।
दिल में रहने वाली जानम,
तुम हो एश्वर्या राय॥

अंगुली में जो अंगूटी की तरह नगीना हो तुम |।
तुम्हें क्या लिखें ग्रीटिंग में,
जूही और रवीना हो तुम ॥

नया वर्ध दे नयी दिशा,
हर दिन नया वर्ष तुम्हारा हो ।
प्रियंका-लारा-हेमा जैसा उज्जवल भविष्य तुम्हारा हो ।




पूरी करके शिक्षा अपनी,
उन्नति को गले लगाना तुम,
नववर्ष के शुभ अवसर पर,
 जीवन को, महकाना तुम ॥

नववर्ष मुबारक हो उतना,
जितने हैं वादल में तारे।
खुशियों से भरा हो ये साल,
उज्जवल हो भविष्य तुम्हारे।

उत्साह रहे उल्लास रहे,
 दिल में विश्वास रहे।
नववर्ष की हर खुशियां,
हर पल. आपके पास रहे।

सुनहरे दिन की सुंदर हो सपने,
खुदा से यही फरियाद करते हैं।
नववर्ष मुवारक हो मेरे दोस्त को,
जिसे हम याद करते हैं ।

सदियों का हर साल मुबारक,
अरमान यही है हमको।
पलकों में आंसू न आये सहेली,
आये तो मिल जाये हमको ॥

नये साल की शुभकामना,
नया साल सुखदायी हो तुमको।
मेरी प्यारी-प्यारी सहेली,
नये साल की यधाई हो तुमको ॥

दुआ है ये सहेली तुमसे,
हमको न तेरी जुदाई मिले।
तुम्हें मुबारक ये नूतन साल,
यस हमें तेरी तन्हाई मिले।॥

ग्रीटिंग के साथ भेज रहे हैं तुम्हें गुलाब का फूल।
तोहफा है ये दोस्ती का सहेली,
करना इसे कबूल ॥


महफूज हिफाजत रहो सदा,
गम की परछाइयों से।
नया साल मुबारक हो साजन,
दिल की गहराईयों से॥

चन्दा की चाँदनी, सूरज की रोशनी चमके तेरे जीवन में।
साजन इस नये साल में,
चमको जग के उपवन में ॥

चमन-उपवन गुलशन में तेरे फूलों का गुलजार रहे।
नमन वंदन राजाजी तुमको,
नये साल में प्यार रहे ॥


इसे ग्रीटिंग न समझना साजन,
 ये तोहफा है प्यार का।
ये तोहफा है नये साल का,
जिसमें बंद मोहब्बत है आपका ॥


नये साल पर आज तुम्हें देती मैं तु्हें बधाई हूं।
प्यार तुम्हीं से मेरी सहेली यही कहने मैं आई हूं॥



नया वर्ष हो नया डगर हो,
नूतन मंगलकारी ही।
नये साल की ये मेरी कामना,
सहेली बहुत हितकारी हो।।

नये साल में शुभअवसर,
सहेली आये तेरे जीवन में।
सभी कामना पूरी हो,
ये विनती है मेरे मन में॥

यही बंदना यही प्रार्थना,
फरियाद खुदा से करती हूँ।
नया साल सहेली तुम्हें मुबारक,
बस इतना ही लिखती हूँ॥

चल जा रहे ग्रीटिंग चमकते हुए,
मेरी हसीन सजनी की बाहों में॥
सदा खुश रहना ये दुआ करना तुम,
न कोई गम आये उनकी राहों में॥

हम दे न सकते ताज महल,
 अपना प्यार तुम्हें दे सकते हैं।
नववर्ष की दुआएं रजनी जी,
ग्रीटिंग के संग भेजते हैं ॥

लिखते हैं ये ग्रीटिंग कार्ड,
राजाजी रजनी तेरे नाम से।
नववर्ष तुम्हें हर साल मुबारक दिल धड़कन और जान से॥

नववर्ष की ये शुभकामना,
करता है तेरा साजन।
सुख समृद्धि से भरा रहे,
रजनी जी तेरा आंगन !॥


आज मुबारक, कल मुबारक,
रजनी जी तुम्हें प्यार मुबारक।
नववर्ष मुवारक रंजनी जी,
 आपको ये साल मुबारंक ।

तुमसे बिछड़ के रजनी,
हम तन्हा-तन्ह रहते हैं।
दर्दों से भरा इस ग्रीटिंग में,
दर्द-ए-हाल लिखते हैं॥

आपकी जीवन बगिया महके,
नववर्ष की आशाओं से।
नववर्ष मुबारक रजनी जी,
प्यार की परिभाषाओं से॥

मुसम्मी का रस जमकर पीयो,
 जीवो वर्ष सौ साल कहते हैं।
नववर्ष मुबारक रजनी जी,
 तुम्हें हम हर साल करते हैं॥

मेरी पसंद हो रजनी,
मेरी दिललगी हो तुम।
नववर्ष तुम्हें मुबारक राजाजी की जिन्दगी हो तुम ॥

चोरी-चोरी जा रहा है ग्रीटिंग,
साजन जी आपके हाथ में।
चुपके-चुपके साजन जी पढ़ना,
सजनी के प्यार के साथ में

अलग बने प्रहचान आपकी,
बस यही कामना में करती हूँ।
नववर्ष के अवसर पर,
साजन तेरी तस्वीर दिल में रखती हैं।

न हमें हीरीं का हार चाहिए,
न बंगला, मोटर कार चाहिए।
नववर्ष के पावन अवसर पर,
 साजन तेरी तस्वीर चाहिए॥



न हमें हीरों का हार चाहिए,
न बंगला, मोटर कार
नये साल के अवसर पर बस,
थोड़ा सा साजन तुम्हारा प्यार चाहिए।

निगाहें आपकी पंहचान है हमारी,
मुस्कराहट आपकी शान है हमारी।
रखना ख्याल नये साल पर जानेमन,
निगाहें आपकी पहचान है हमारी।

काल करै सो आजकर,
आज करे हो अब।
नेटवर्क फेल हो जायेगा,
एस.एम.एस. करोगे कब ॥

क्या दीप जलाऊं खुशियों का,
 हम खुद ही जलते रहते हैं।
यह नया साल मुवारक हो,
 बस यही कामना करते हैं।